You are currently viewing Sidhu Moosewala’s mother gives birth to baby boy: सिद्धू मूसे वाला की माता ने बच्चा जन्मा, पिता बलकौर सिंह ने साझा की नवजात के साथ तस्वीर

Sidhu Moosewala’s mother gives birth to baby boy: सिद्धू मूसे वाला की माता ने बच्चा जन्मा, पिता बलकौर सिंह ने साझा की नवजात के साथ तस्वीर

पंजाबी गायक सिद्धू मूसे वाला की दुखद मौत के लगभग दो साल बाद, उनके माता-पिता को एक बेटे के रूप में नई उम्मीद की किरण मिली है। इस खबर की घोषणा इंस्टाग्राम पर उनके पिता बलकौर सिंह, जो 60 वर्ष के हैं, ने की। उन्होंने अपने नवजात शिशु और गायक के चित्र के साथ एक फोटो साझा की। बलकौर सिंह ने लिखा, “लाखों आत्माओं के आशीर्वाद से, जो शुभदीप से प्यार करते हैं, सर्वशक्तिमान ने हमारे समूह में शुभ के छोटे भाई को डाल दिया है। वाहे गुरु के आशीर्वाद से, परिवार स्वस्थ है और सभी शुभचिंतकों का उनके अत्यधिक प्रेम के लिए आभारी है।”

सिद्धू मूसे वाला, जिन्होंने गायक से नेता तक का सफर तय किया था, 2022 की 29 मई को पंजाब के मानसा जिले में गोलीबारी में मारे गए थे। वे उस समय मात्र 28 वर्ष के थे। उनकी मौत के समय, वे अपने माता-पिता की एकमात्र संतान थे। उनकी मौत ने न केवल उनके परिवार को, बल्कि पूरे देश को शोक में डुबो दिया था।

इस घटना के बाद, उनकी माँ चरन कौर ने इन-विट्रो फर्टिलाइजेशन (In vitro fertilization) तकनीक के माध्यम से गर्भ धारण किया, जैसा कि उनके बहनोई चमकौर सिंह ने इस वर्ष की शुरुआत में बताया था।

कनाडा-आधारित गैंगस्टर गोल्डी बरार ने फेसबुक पोस्ट के माध्यम से इस हत्या की जिम्मेदारी ली थी, जिससे पूरे समुदाय में आक्रोश फैल गया था।

सिद्धू मूसे वाला की मौत और उनके परिवार के नए सदस्य के आगमन ने एक ऐसी कहानी को जन्म दिया है जो दुख और खुशी, हानि और आशा के बीच की द्वंद्वात्मकता को दर्शाती है। उनके प्रशंसक और समर्थक इस खबर को एक नई शुरुआत के रूप में देख रहे हैं, एक ऐसी शुरुआत जो उनकी विरासत को जीवित रखेगी।