हॉलीवुड में जनवरी 2024 की नई और रोमांचक फिल्म रिलीज़

हॉलीवुड, 24 जनवरी 2024: जनवरी 2024 में हॉलीवुड ने कई नई और रोमांचक फिल्में प्रदर्शित की हैं, जिसमें एक्शन, थ्रिलर, कॉमेडी, और हॉरर शैली की फिल्में शामिल हैं। इनमें से प्रमुख फिल्में हैं ‘द ब्रिकलेयर’, ‘मीन गर्ल्स’, ‘रोल प्ले’, ‘सनराइज’, और ‘मिलर्स गर्ल’।

‘द ब्रिकलेयर’ एक एक्शन थ्रिलर फिल्म है जिसमें एक पूर्व-एफबीआई अधिकारी की कहानी बताई गई है, जिसे एक अंतरराष्ट्रीय षड्यंत्र के खिलाफ एजेंसी की मदद करने के लिए वापस बुलाया गया है। यह फिल्म अपने रोमांचक चेस सीक्वेंस और रहस्यों के खुलासे के लिए चर्चा में है।

‘मीन गर्ल्स’ एक संगीतमय कॉमेडी है जो 2004 की इसी नाम की टीन कॉमेडी फिल्म की याद दिलाती है। इसमें टीना फे और टिम मीडोज़ ने प्रमुख भूमिकाएँ निभाई हैं।

‘रोल प्ले’ एक एक्शन थ्रिलर कॉमेडी है जिसमें एक विवाहित जोड़े की कहानी है जो बिस्तर पर मजे करने के लिए भूमिका निभाने का निर्णय लेते हैं, लेकिन उनका जीवन एक-दूसरे के रहस्य जानने के बाद पूरी तरह बदल जाता है।

‘सनराइज’ एक हॉरर फिल्म है जो एक व्यक्ति के बारे में है जो रात में भटकता है, अपने परिवार को खोने का शोक मनाता है। यह फिल्म इस रात्रि प्राणी और एक क्रूर तानाशाह के बीच टकराव को दर्शाती है।

‘मिलर्स गर्ल’ एक थ्रिलर ड्रामा है जिसमें एक छात्रा द्वारा लिखी गई एक रचनात्मक कहानी उसके और उसके शिक्षक के बीच जटिल संबंध बनाती है। इस फिल्म में जेना ओर्टेगा और मार्टिन फ्रीमैन ने प्रमुख भूमिकाएँ निभाई हैं। इन नई रिलीज़ों ने हॉलीवुड के प्रति दर्शकों की उत्सुकता और उम्मीदों को बढ़ा दिया है.