टेलर स्विफ्ट का चीफ्स गेम में युवा प्रशंसक से अनोखा संपर्क: मनोरंजन जगत में एक प्यारा क्षण”

हॉलीवुड, 24 जनवरी 2024: प्रसिद्ध पॉप स्टार टेलर स्विफ्ट ने हाल ही में कैन्सस सिटी चीफ्स के प्लेऑफ़ गेम के दौरान एक युवा प्रशंसक के साथ एक यादगार पल साझा किया। आठ वर्षीय एला पियाज़ा, जिसने ट्रैविस केल्स के भाई जेसन केल्स की मदद से स्विफ्ट को अपना साइन दिखाया, ने इस अनुभव के बारे में एक स्थानीय समाचार आउटलेट WHEC के साथ बात की।

एला ने इस अनुभव को याद करते हुए बताया कि कैसे जेसन, जिनके भाई टेलर के प्रेमी हैं, ने उसे पॉपस्टार तक पहुँचाने में मदद की। एला की माँ जेसिका ने बताया कि वे बस उम्मीद कर रहे थे कि स्विफ्ट को आते-जाते देख सकें, लेकिन उनकी जान-पहचान वाले किसी व्यक्ति के माध्यम से टेलर के पास पहुँचने का मौका मिला। “उनके दोस्त के भाई सीधे टेलर के सामने थे, इसलिए, हम वहाँ गए और फिर हमारे सामने के दो लोग जेसन से चिल्लाकर कह रहे थे, ‘इसे मौका दो,’” एला ने स्थानीय स्टेशन को बताया। “फिर, जेसन ने अपनी बीयर पी और फिर खिड़की खोलकर सुइट से बाहर आए, हमारे बगल की लड़की को फोटो दी और फिर कहा, ‘चलो टेलर को यह साइन दिखाते हैं।’”

युवा प्रशंसक ने बताया कि स्विफ्ट ने साइन देखकर एक प्यारी प्रतिक्रिया दी। “टेलर मुस्कुराई, वह बहुत खुश थीं और उन्होंने ऐसे हाथ हिलाया,” एला ने कहा।

यह घटना न केवल एला के लिए, बल्कि टेलर स्विफ्ट के अन्य प्रशंसकों के लिए भी एक खास क्षण बन गई। इस अद्भुत पल ने सोशल मीडिया पर भी काफी चर्चा पैदा की है।

इस घटना ने टेलर स्विफ्ट की सरलता और उनके प्रशंसकों के प्रति समर्पण को एक बार फिर से सामने लाया है। ऐसे क्षण यह दिखाते हैं कि कैसे सेलिब्रिटीज अपने प्रशंसकों के साथ वास्तविक और अर्थपूर्ण संबंध बना सकते हैं.