You are currently viewing ऑडी व बी एम डब्ल्यू से लेकर ₹50 करोड़ का घर: अथिया शेट्टी और के एल राहुल की शादी के सबसे महंगे उपहारों की सूची

ऑडी व बी एम डब्ल्यू से लेकर ₹50 करोड़ का घर: अथिया शेट्टी और के एल राहुल की शादी के सबसे महंगे उपहारों की सूची

बॉलीवुड अभिनेत्री अथिया शेट्टी और क्रिकेटर केएल राहुल 23 जनवरी को खंडाला में एक भव्य लेकिन अंतरंग शादी के बंधन में बंध गए। उन्होंने अपने परिवार और करीबी दोस्तों की उपस्थिति में शादी की शपथ ली।

जब उनकी शादी हुई, उनको अपने परिवार के सदस्यों, दोस्तों और रिश्तेदारों से महंगे उपहार भी मिले हैं।

अथिया-राहुल को मिले तोहफों की सूची

कई मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, अथिया के पिता अभिनेता सुनील शेट्टी ने उन्हें मुंबई में एक शानदार अपार्टमेंट गिफ्ट किया, जिसकी कीमत 50 करोड़ रुपये है। दूसरी ओर, अभिनेता सलमान खान, जो सुनील शेट्टी के करीबी दोस्त हैं, ने अथिया को लगभग 1.64 करोड़ रुपये की एक ऑडी कार उपहार में दी।

अथिया शेट्टी व के एल राहुल की शादी के बाद वे बॉलीवुड के दोस्तों और क्रिकेट के दिग्गजों के लिए एक पार्टी द देंगे।
जहां अभिनेता जैकी श्रॉफ ने अथिया को चोपर्ड वॉचेज से 30 लाख रुपये की घड़ी गिफ्ट की, वहीं अर्जुन कपूर ने उन्हें 1.5 करोड़ रुपये का डायमंड ब्रेसलेट गिफ्ट किया।

बॉलीवुड सेलेब्स के अलावा कई क्रिकेटरों ने भी नवविवाहित जोड़े को कीमती सामान गिफ्ट किया।

जहां विराट कोहली ने कथित तौर पर राहुल को 2.17 करोड़ रुपये की बी एम डब्ल्यू कार उपहार में दी, वहीं एम एस धोनी ने राहुल को 80,00,000 रुपये की कावासाकी निंजा बाइक भेंट की।

अथिया और राहुल ने शादी के बंधन में बंधने से पहले कई सालों तक डेट किया। उन्होंने करीब एक साल पहले ही अपने रिश्ते को ऑफिशियल किया था। वे अक्सर सोशल मीडिया पर एक-दूसरे के साथ प्यारी तस्वीरें शेयर करते रहते हैं।

अथिया ने 2015 की रोमांटिक एक्शन फिल्म ‘हीरो’ में सूरज पंचोली के साथ अभिनय की शुरुआत की, जो निखिल आडवाणी द्वारा निर्देशित और सह-निर्माता सुभाष घई की 1983 की इसी नाम की ब्लॉकबस्टर पर आधारित थी। वह फुटबॉलर अफशां आशिक की बायोपिक ‘होप सोलो’ में मुख्य भूमिका निभाने के लिए पूरी तरह तैयार हैं।